भावुक कुतिया. Dunja Romanova

Читать онлайн.
Название भावुक कुतिया
Автор произведения Dunja Romanova
Жанр Языкознание
Серия
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750225343



Скачать книгу

वह मुझे काफी अच्छी लगती थी। और मुझे यह पसंद है जब एक पुरुष मुर्गा पूरी तरह से मेरी गर्म नरम योनि को भर देता है ...

      वोल्कर अब अनावश्यक कोमलता के साथ नहीं था। बल्कि, उसने खुद को मेरे ऊपर से धकेल दिया और मेरे पास करने के लिए वास्तव में बहुत कुछ नहीं था, लेकिन मैंने अपने पैर फैला दिए। बेशक, मैं इसे पसंद करता अगर हम पूरी तरह से नग्न हो गए और शायद हमारे मुंह से एक-दूसरे को थोड़ा खराब कर दिया। लेकिन अब वोल्कर मुझे "छुरा" मारने की जल्दी में था, और मैं उसे अस्वीकार नहीं करना चाहता था क्योंकि इससे उसे चोट लगी होगी और शायद उसे डर भी गया होगा।

      मेरे जीवन में भी यह पहली बार नहीं था कि किसी व्यक्ति ने मेरे साथ अनाड़ी व्यवहार किया और वह केवल इतनी जल्दी अपनी कठोर चीज मुझमें डालना चाहता था। दुर्भाग्य से, वोल्कर को शुरू में मेरे चिकने, संकीर्ण प्रेम कवच का प्रवेश नहीं मिला था, जो पहले से ही सूँघने से नम हो गया था और अपने पेट और मेरे नितंबों के बीच में अपने अंग को लक्ष्यहीन रूप से चिपका दिया था। यह मेरे रहने वाले कमरे में बहुत अंधेरा था। सबसे बुरे को रोकने के लिए, मैंने अंत में अपने पहले से फिसल गए वीनस होंठों को दो उंगलियों से खोला और अपने दूसरे हाथ से मेरी नाजुक मादा जार में उसकी मदद की। वोल्कर ने गीले लव ग्रोटो में अपनी कड़ी हिस्सेदारी को जितना संभव हो सके उतना गहरा धक्का दिया। मुझे अचानक इस गहरी पैठ पर जोर-जोर से कराहना पड़ा - मेरे घोंघे को इस अद्भुत भावना का बहुत लंबे समय तक अभाव था।

      वोल्कर के घुसने के बाद उसने तुरंत मुझे जोरदार धक्के देकर चोदना शुरू कर दिया। जैसा कि मैं था, सेक्स के लिए भूखा था, मुझे यह बहुत रोमांचक लगा कि मेरा टपकने वाला प्रेम का कवच आखिरकार मांस और रक्त से बना एक कठोर पुरुष फेलस द्वारा भरा गया था - और न केवल एक थरथानेवाला थरथानेवाला।