भावुक कुतिया. Dunja Romanova

Читать онлайн.
Название भावुक कुतिया
Автор произведения Dunja Romanova
Жанр Языкознание
Серия
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750225343



Скачать книгу

कार, अच्छा खाना और थोड़ा गोल्फ भी था। उनकी नौकरी जाहिर तौर पर उनका सबसे बड़ा शौक था। मैं वास्तव में वोल्कर से कुछ भी नहीं चाहता था क्योंकि वह मेरे लिए बहुत उबाऊ था, और उसकी स्पष्ट संपत्ति भी बहुत मदद नहीं करती थी। मैंने पहले ही पता लगा लिया था कि बिना अनावश्यक रूप से उसे नुकसान पहुंचाए मैंने जिन अग्रिमों की अपेक्षा की थी, उन्हें कैसे ठुकराया जाए। लेकिन वोल्कर ने मुझ पर प्रहार करने की कोशिश भी नहीं की। तब मैं लगभग निराश हो गया था जब मैं वोल्कर के अकेले बिस्तर पर लेट गया था और मुझे अपने घर 911 में लाया था। एक महिला के रूप में आपको अपना गौरव प्राप्त है!

      शायद मेरी निष्क्रियता ने मेरी महिला महत्वाकांक्षा को भी चुनौती दी। जब उन्होंने मुझे फिर से डिनर के लिए और दो हफ्ते बाद सिनेमा के लिए आमंत्रित करना चाहा, तो मैंने फिर से "हाँ" कहा। और पहली शाम के दौरान मैंने पहले से ही रक्षा के रूप में सावधानी से कपड़े पहने थे, मैंने इस शाम के लिए थोड़ा सेक्सी होने का नाटक किया। तो निश्चित रूप से परेशान या यहां तक कि फूहड़ता नहीं है, क्योंकि मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन सूक्ष्म मेकअप, लिपस्टिक-लाल होंठ, काले शॉर्ट स्कर्ट, आकर्षक, पैटर्न वाले चड्डी, तंग ब्लाउज, जो मेरे डेकोलेलेट को एक पुश-अप ब्रा द्वारा बल दिया गया है इस तिथि के लिए पहले ही घोषणा की जा चुकी है।

      फिर से हमने एक अच्छी और सुखद शाम बिताई - इस बार एक बहुत ही उत्तम दर्जे के फ्रेंच रेस्तरां में - और फिर एक सिनेमाघर ("सिटी ओफ़ एंजेल्स") की देर से स्क्रीनिंग हुई। फिर हमने भी पास के बिस्टरो में एक रात की यात्रा की और व्यक्तिगत और गोपनीय रूप से एक दूसरे के साथ बातचीत की। वोल्कर ने मेरे साथ उस शाम या तो कोई अग्रिम नहीं किया, हालांकि मैंने इसकी उम्मीद की थी। आखिरकार, हम दूसरी बार एक-दूसरे के साथ