भावुक कुतिया. Dunja Romanova

Читать онлайн.
Название भावुक कुतिया
Автор произведения Dunja Romanova
Жанр Языкознание
Серия
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750225343



Скачать книгу

से इस महंगे फंबल था। इसलिए मैंने काफी सुरुचिपूर्ण ढंग से कपड़े पहने थे और फिर भी विवेकपूर्ण तरीके से। मैंने चड्डी नहीं पहनी थी - यह सितंबर था और यह अभी भी अपेक्षाकृत गर्म था - क्योंकि हम वैसे भी दूर नहीं जाना चाहते थे। बेशक, मैंने एक सुंदर काली पैंटी के साथ एक सुंदर काली ब्रा पहनी थी। मैं एक सस्ती कुतिया नहीं हूं जो पहली शाम को पैंटी के बिना एक संभावित प्रेमी की उम्मीद करती है, भले ही कुछ पुरुष इसे चालू करते हैं, जैसा कि मैं अच्छी तरह से जानता हूं।

      अच्छे मनोरंजन के साथ एक रोमांटिक कैंडललाइट डिनर के बाद, हमने रेड वाइन के गिलास के साथ अपने विस्तृत cuddly सोफे पर खुद को सहज बनाया। और यहाँ वोल्कर वास्तव में पहली बार के लिए मुझे चूमा गया है। मैं कभी नहीं करने के लिए भी अंत में अभी भी उसके साथ छेड़खानी करने के लिए एक विशेष प्रयास करना पड़ा, वह सिर्फ मेरे हाथ लिया और मुझे उसके मुंह पर नहीं बल्कि अचानक चूमा - और मैं उसे वापस चूमा, ज़ाहिर है, बहुत ज्यादा। मुझे वास्तव में राहत मिली कि वह अभी भी मेरी महिला आकर्षण पर कूद गया।

      किसी भी अन्य चीज ने वास्तव में एक महिला के रूप में मेरे सम्मान को प्रभावित किया होगा। दुर्भाग्य से अधिकांश पुरुषों के रूप में - वोल्कर विशेष रूप से अच्छी तरह से, बल्कि उबाऊ और बहुत कम जुनून के साथ होने की उम्मीद नहीं चूमा। मैं अभी भी बहुत ज्यादा अपने चुंबन का आनंद लिया और उन्हें पहले ही मिल एक छोटे से रोमांचक, सब के बाद, मैं पहले ungeküsst महीनों के लिए ठहर गया था और अधिक से अधिक। और कुछ बिंदु पर वोल्कर मेरे स्तनों पुचकारना जब तक हम नम्रता से cuddled शुरू कर दिया। ध्यान से मेरी पोशाक के कपड़े पर, लेकिन जब मैं वापस नहीं लड़ी, तो वह बहादुरी से मेरी जर्सी की पोशाक में पहुंच गया, ब्रा कप के नाजुक काले सिरे को एक तरफ धकेल दिया और धीरे से मेरे निपल्स को सहलाया। मेरे संवेदनशील निपल्स