भावुक कुतिया. Dunja Romanova

Читать онлайн.
Название भावुक कुतिया
Автор произведения Dunja Romanova
Жанр Языкознание
Серия
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750225343



Скачать книгу

      अन्य मामलों में, मुझे भी लगता है कि चार्ली का मेरे जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ा है: क्योंकि, दुर्लभ अपवादों के अलावा, हम कभी भी "सामान्य रूप से" नहीं मिल सकते थे, चार्ली के पास हमेशा एक दोषी विवेक था, जिसे उन्होंने महंगे उपहारों के साथ स्नान करके मुआवजा दिया: सुंदर पापी अधोवस्त्र, लेकिन यह भी अन्य कपड़े, इत्र, हैंडबैग, गहने और महंगे बुटीक और शॉपिंग सेंटर के लिए खरीदारी वाउचर - सरासर विलासिता है कि मैं अपने खुद के मामूली वेतन के साथ कभी नहीं ले सकता था। सबसे पहले, मैंने कभी-कभी उनकी अति-उदारता के खिलाफ लड़ाई लड़ी, लेकिन फिर मैंने इसे पूरा किया। अब वास्तव में बदतर चीजें हैं। मैं इस संबंध में बहुत खराब नहीं था। मेरे पिताजी - एक सीढ़ीदार वाणिज्यिक क्लर्क - दुर्भाग्य से अचानक दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई जब मैं 16 साल का था और मेरी माँ ने हम दोनों को फ़िनकोस्ट-अल्ब्रेक्ट और अन्य खुदरा श्रृंखलाओं में अंशकालिक नौकरियों के माध्यम से प्राप्त किया था। वृक्ष आर्थिक रूप से आकाश में नहीं उगते थे। चार्ली के साथ, मुझे थोड़ी लक्जरी की आदत हो गई। आप यह भी कह सकते हैं कि मैं उसके द्वारा थोड़ा "खरीदने योग्य" बन गया।

      लेकिन चार्ली की पत्नी ने किसी समय एक फ्यूज को सूंघने के बाद मुझे "खरीदना" किसे चाहा था और दो साल बाद उसने अपनी आँखों में असली आँसू के साथ हमारे गुप्त संबंध को समाप्त कर दिया था? मैं एक महिला के रूप में निश्चित रूप से बहुत आकर्षक थी, लेकिन जब मैं 30 साल की थी तब मैं वास्तव में युवा नहीं थी। और क्या मुझे एक बहुत अच्छी उपस्थिति के अलावा की पेशकश की थी? यह इस निराशाजनक स्थिति में था कि मैं वोल्कर से मिला - मेरे भावी पति।

      वोल्कर - पदार्थ के साथ एक अगोचर आदमी। वोल्कर एक रोगी के रूप में फिजियोथेरेपी अभ्यास में आए, जिसमें मैं अभी भी एक कर्मचारी के रूप में काम कर रहा था।