भावुक कुतिया. Dunja Romanova

Читать онлайн.
Название भावुक कुतिया
Автор произведения Dunja Romanova
Жанр Языкознание
Серия
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750225343



Скачать книгу

      भावुक कुतर

      यह कहानी सिर्फ सेक्स के बारे में नहीं है, खासकर शुरुआत में नहीं। लेकिन मेरे अनुभव, अभिनेता, उनके इरादे दुर्भाग्य से सेक्स के बिना थोड़े इतिहास के बिना समझ में नहीं आते हैं। मैं अपना परिचय देता हूं: नादिन, 40 साल की, पत्नी और लक्जरी महिला।

      मेरा नाम नादिन है - कम से कम इस कहानी में। और मैं सिर्फ 40 साल का हो गया। और किसी तरह अपने जीवन के इस नए चरण की शुरुआत में मुझे अपनी शादी के बारे में सच बोलने और अपनी आत्मा से अपने प्रेम जीवन या इसे लिखने के लिए बेहतर होना चाहिए। दुर्भाग्य से मैं अपने अस्तित्व को खतरे में डाले बिना और दूसरों को रसातल में खींचे बिना अपनी कहानी किसी को नहीं बता सकता। मुझे विचारशील होना चाहिए - विशेष रूप से मेरे सात वर्षीय बेटे माइकल, मेरे पति वोल्कर, मेरे साले क्लाउस और कुछ अन्य लोगों को भी जिन्हें मैंने अपने झूठ की इमारत में घसीटा। यहां तक कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त मेलानी, जो मेरे बारे में बहुत कुछ जानते हैं, सच्चाई जानने के लिए चौंक जाएंगे। इसलिए मैंने खुद को दबाव से मुक्त करने के लिए इस मंच को चुना। अतीत में आपने कहा होगा: "कागज रोगी है। खैर, पीसी भी है।

      बेशक, मैंने न केवल नाम बदले हैं, बल्कि अपने अनुभवों के कुछ अन्य विवरण भी दिए हैं ताकि कोई भी मुझे आसानी से पहचान न सके। इस कहानी में, उदाहरण के लिए, मैं एक फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करता हूं, लेकिन निश्चित रूप से यह मेरी असली नौकरी नहीं है, यह केवल छलावरण के साथ अच्छी तरह से काम करता है। संयोग से, मैं अभी भी अपने पति के इन बयानों को पढ़ने से कम से कम डरती हूँ। एक सफल उद्यमी और एक बड़े और प्रसिद्ध पारिवारिक व्यवसाय के प्रबंधक के रूप में, वह किसी भी अस्पष्ट वेबसाइट पर कामुक कहानियों को पढ़ने में अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करेंगे। और यहां तक कि अगर किसी ने उसे सीधे मेरे पाठ पर रखा है, तो वह मेरे व्यक्तित्व के इस पक्ष को अनदेखा कर देगा, जैसा कि उसने हमेशा हमारी शादी के दौरान किया था। "यह मेरी पत्नी नहीं है। मेरे नादीन ऐसा कभी नहीं करेंगे क्योंकि वह मुझसे प्यार करती है," वह विश्वास के सीने में स्वर में कहेगी। मैं एक वास्तविक "मॉडल महिला" हूं - और इसलिए कहानी को कहा जाता है।

      और अब मुझे शायद अपने आप को थोड़ा सा वर्णन करना चाहिए ताकि आपके मन में मेरी एक तस्वीर हो: 1.74 पर मैं शायद आज के मानकों से मध्यम आकार का हूं, काफी पतला, लेकिन फिर भी पतला नहीं हूं, मेरे लंबे, सीधे, मध्यम भूरे बाल हैं अक्सर एक टट्टू, गहरे भूरे रंग की आंखों में बंधा होता है जो इसके साथ अच्छी तरह से चला जाता है, (जैसा कि वे कहते हैं) ठीक है और पूरे लाल होंठ के साथ स्पष्ट चेहरा। मेरे स्तन केवल मध्यम आकार के हैं (कप बी या कभी-कभी सी निर्माता के आधार पर), लेकिन अभी भी बहुत दृढ़ और गोल हैं।

      सात साल पहले मेरे बेटे माइकल के जन्म के बाद भी, मेरा पेट सपाट था, नितंब और जांघें तना हुआ रहता था क्योंकि मैं बहुत सारा खेल करता हूं: मैं जॉगिंग करता हूं, तैराकी करता हूं, सर्दियों में स्की करता हूं, गोल्फ खेलता हूं और नियमित रूप से जिम जाता हूं। मेरा विशेष व्यक्तिगत गौरव मेरे लंबे, पतले पैर हैं, जो मैं आज भी पुरुषों की दुनिया की कुछ छोटी स्कर्टों में दिखाता हूं। इतना ही नहीं मुझे लगता है कि मैंने अपने लगभग 40 वर्षों के लिए बहुत अच्छा आयोजन किया है। मेरे कट्टर और मध्यम वर्ग के माता-पिता के लिए धन्यवाद, मुझे अच्छी तरह से लाया गया था और वोल्कर के साथ मेरी शादी के दौरान मैं भी बिल्कुल "लकदक-सुरक्षित" बन गया, जैसा कि कहा जाता है। इसलिए मैं जींस और इवनिंग ड्रेस में "बेला अंजीर" करती हूं और मुझे छोटी-मोटी बातों में अभ्यास कराया जाता है।

      मैं उत्कृष्ट वार्तालाप कर सकता हूं, चाहे वह मेरे पति के वरिष्ठ कर्मचारियों या व्यावसायिक मित्रों के साथ हो, उनके XY क्लब के कथित रूप से महत्वपूर्ण लोग, हमारे आवासीय क्षेत्र के पड़ोसियों या मेरे कम अमीर दोस्तों के साथ। मुझे वास्तव में गंभीर वार्तालाप करना पसंद है, लेकिन दुर्भाग्य से मेरे सामाजिक परिवेश में ऐसा बहुत कम होता है। दरअसल, यह मेरे सबसे अच्छे दोस्त मेलानी तक ही सीमित है, जिन्हें मैं जिम से जानता हूं। वह वास्तव में मेरी एकमात्र वास्तविक विश्वासपात्र है, हालांकि वह मेरे बारे में सब कुछ नहीं जानती है। वैसे, मेलानी मेरी तरह अमीर और खूबसूरत दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती, वह एक ऊर्जा प्रदाता के कॉल सेंटर में काम करती है, शायद इसीलिए वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है।