खतरनाक वस्तुएँ. Amy Blankenship

Читать онлайн.
Название खतरनाक वस्तुएँ
Автор произведения Amy Blankenship
Жанр Ужасы и Мистика
Серия
Издательство Ужасы и Мистика
Год выпуска 0
isbn 9788835433866



Скачать книгу

है कि मैंने तुम्हें केवल एक बार गोली मारी, मीका... शायद मुझे अब तुम्हारी ‎आवश्यकता पड़ेगी। ‎

      *****

      टबाथा ने उस अपार्टमेंट में चारों ओर देखा जिसमें वह क्रिस के साथ रहती थी, और वह कांप ‎उठी। आमतौर पर उसे अकेले रहने में कोई आपत्ति नहीं होती थी, लेकिन कई कारणों से, आज ‎रात गुज़ारना बहुत कठिन था। जब भी उसे कोई शोर सुनाई दिया, तो यह सोचकर कि क्रिस ‎वापस आ गया है, उसने जा कर खिड़की से बाहर देखा। जब चाड के घर जाते हुए एनवी और ‎डेवन ने रास्ते में उसे घर छोड़ा था, तो उसने सोचा था कि वह ठीक है, लेकिन अब उसे ‎एहसास हुआ कि उसे किसी के साथ की कितनी जरूरत है। ‎

      एनवी ने उससे पूछा था कि उसके भाई को संभालने के लिए आवश्यकता पड़ने पर क्या वह ‎उनके साथ जाना चाहेगी। लेकिन, टैबी ने सोचा था कि शायद क्रिस जल्द ही घर आ जाएगा ‎और वह उससे पूछना चाहती थी कि क्या हुआ, इसलिए उसने प्रस्ताव ठुकरा दिया... अब वह ‎सोच रही थी कि काश वह चली गई होती।

      ‎क्रिस के बारे में सोचते हुए उसका ध्यान डीन और चर्च में किए गए उसके बर्ताव की ओर चला ‎गया। जब उसने केन को देखा तो उसके चेहरे पर जो भाव आए थे, उन्हें वह देख सकती थी। ‎

      जब केन की तस्वीर उसके दिमाग में आई तो उसके बारे में न सोचने की व्यर्थ कोशिश में ‎टबाथा ने अपना सिर हिलाया। उसे वहाँ लेट कर मरता हुआ देखकर कोई चीज़ उसके दिल और ‎आत्मा को खींचने लगी थी। उसे समझ में नहीं आया कि क्यों, लेकिन उसके मरने के विचार ने ‎उसमें अपने आप में ही सिमट जाने की चाहत जगा दी थी।

      ‎"अपने आप को संभालो," वह चुप्पी तोड़ने के लिए फुसफुसाई। "तुम्हें अपना दिमाग़ बंटाने की ‎आवश्यकता है। ‎

      फोन उठाकर उसने जेसन को फोन कर के पूछने का फैसला किया कि क्रिस के उसे फ्लोरिडा ले ‎जाने के बाद से ले कर अब तक क्या कुछ भी असामान्य हुआ था।

      फोन उठाए जाने से पहले तीन बार बजा।‎

      ‎“फ़ॉरेस्ट प्रिज़र्व, ऑफ़िसर फॉक्स स्पीकिंग,”