खतरनाक वस्तुएँ. Amy Blankenship

Читать онлайн.
Название खतरनाक वस्तुएँ
Автор произведения Amy Blankenship
Жанр Ужасы и Мистика
Серия
Издательство Ужасы и Мистика
Год выпуска 0
isbn 9788835433866



Скачать книгу

पास ‎उनके अल्फा से दूर भागने का हर कारण था। वह नाखुश थी और, एंथोनी के सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के ‎बावजूद, उसे कभी प्यार नहीं कर पाती। इस तरह जीना, दूसरों के दुर्भाग्य का फायदा उठाना ‎इच्छाधारी भेड़ियों का असली तरीका नहीं था… यह बदमाशों का तरीका था।

      एक समय में, उन्होंने मानव जाति को उस बुराई से बचाया था, जिसके दुनिया पर क़ाबू पा लेने ‎का खतरा था। अब, संयुक्त राज्य अमेरिका और विदेशों में स्थित कुछ जनजातियों के अपवाद ‎के साथ, वे दुष्ट थे। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, कि इंसान उनका चित्रण फिल्मों में ‎पागल कुत्ते के रूप में करते थे, जो मौत और विनाश करने पर आमादा हैं।

      एंथोनी अपने पहरेदारों के पीछे-पीछे तहखाने तक गया और जब युवा इच्छाधारी भेड़िया मुंह ‎ही मुंह में कुछ फुसफुसाया तो वह मुस्कुराया। हवेली के तहखाने को एक बड़े, भूमिगत यातना ‎कक्ष में बदल दिया गया था, जो कई हज़ार वर्ग फुट में फैला हुआ था। जंजीरों को विपरीत दीवार ‎से लटकाया गया था, जिसमें एक व्यक्ति को ठंडे पत्थर के खिलाफ सीधा रखने के लिए ‎हथकड़ियाँ लगी हुई थीं।

      दाईं ओर एक मेज थी जो विभिन्न आकार प्रकार के कोड़ों से ढकी हुई थी। एक कड़ाही जहां ‎आग जल रही थी, उसमें से कुछ लोहे की छड़ें लगी हुई थीं, जिनका उपयोग दागने के उद्देश्यों ‎के लिए किया जाता था, जिन्हें एंथनी शायद ही कभी इस्तेमाल करता था। अंत में, उस दीवार के ‎ठीक सामने की दीवार पर कोठरियों की एक पंक्ति थी जिसमें कुछ लोग बंद थे। ‎

      कुछ इच्छाधारी भेड़िये एक विशेष अतिथि के लिए और अधिक उपकरण तैयार करने के लिए ‎छायाओं के बीच चहलकदमी कर रहे थे, जो भाग्य से कुछ हफ़्ते पहले एंथनी के हाथ लग गया ‎था। जब उनका अल्फा ने अपने पहरेदारों और एक नए भेड़िये के साथ उसे अनुशासन सिखाने ‎के लिए के लिए कक्ष में प्रवेश किया तो वे रुक कर उत्सुकता से देखने लगे।

      एंथोनी