महिला के साथ लिंग 3. Jupiter Hill

Читать онлайн.
Название महिला के साथ लिंग 3
Автор произведения Jupiter Hill
Жанр Языкознание
Серия महिला के साथ लिंग
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750223455



Скачать книгу

घूरने की कोशिश नहीं की, लेकिन मैं इसकी मदद नहीं कर सका। उसकी नग्न स्त्रैण सुंदरता मेरे लिए आकर्षक थी, और उसकी जांघों के बीच मैं उसके युवा, सुडौल शरीर के अंदर छिपे गुप्त प्रवेश द्वार की ओर आकर्षित था। मैं उसे तब तक घूरता रहा जब तक कि मैं उत्तेजना से कांपने लगा और पत्थर जैसा सख्त हो गया। "वाह, यह बढ़ रहा है," फुसफुसाए चाय। "क्या आप इसे बंद नहीं करना चाहते हैं? समझ में आने वाली भाषा बनाना लगभग असंभव है।" मैं, उह ... मुझे नहीं पता, "मैंने अंत में फुसफुसाते हुए कहा।

      मेरे शब्दों और मेरे सभी डर के बावजूद, मैं उठा, मेरी पैंटी को पकड़ा और उन्हें फर्श पर खींच लिया। मेरी लड़की की पूँछ उछल कर बाहर आ गई और उसके सारे सूजे हुए भाग खड़े हो गए। "ठीक है, वाह, 'पॉलिना ने कहा।"' यह वास्तव में अच्छा है, वास्तव में ... "आगे बढ़ो, ईमानदार रहो," मैंने दुखी मन से कहा। किसी और के लिए मेरी नग्नता को देखना बहुत असहज महसूस हुआ। मेरा। दो दोस्तों ने मेरे लंड को घूर कर देखा।

      "यह वास्तव में गर्म लग रहा है," टी ने कहा कि अंत में। "'तुम बहुत सेक्सी लग रही हो, तुम्हें पता है,' पॉलिना ने कहा। '' एक अजीब तरीके से। ' उसने हिचकिचाते हुए मेरे लंड को सहलाया और मैं उसके स्पर्श से उछल पड़ी। " 'अरे!' मैंने उसके हाथ को थप्पड़ मार दिया। "'हाँ, ज़रूर, ज़रूर,' मैंने उसकी तरह के शब्दों पर विश्वास करने से इनकार करते हुए कहा। "'Soooooooo ... अब क्या?' 'ठीक है, हम फिल्म देखना जारी रखेंगे!' पॉलिना ने कहा कि यह स्पष्ट था। "आज के लिए आपका विश्राम का समय समाप्त हो गया है।"

      हम पहले की तरह साथ-साथ बैठे रहे, लेकिन इस बार हम सब नग्न थे। मैं उनके पैरों के बीच नज़र रखता था और उनके गुप्तांग और मेरे बीच के अंतर को देखकर आश्चर्यचकित था। मेरा लंड मेरी टांगों के बीच में था और मेरी बॉल्स मेरे नितंबों पर थी जबकि उनके बीच में बहुत कम दरार थी। कुछ बार मैंने सोचा कि मैंने उन्हें अपने मुर्गा को