महिला के साथ लिंग 3. Jupiter Hill

Читать онлайн.
Название महिला के साथ लिंग 3
Автор произведения Jupiter Hill
Жанр Языкознание
Серия महिला के साथ लिंग
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750223455



Скачать книгу

अपने सबसे अच्छे दोस्तों के बीच सोफे पर बैठा था, जो बहुत गर्म हुआ था, और उन्होंने सुझाव दिया कि हम सभी नग्न हो जाएँ। मुझे पता था कि परिणाम क्या होगा: एक निर्माण और एक असहज स्थिति। मैंने पॉलिना या चाय को कभी नग्न नहीं देखा था, हालांकि उन्होंने मुझे एक बार देखा था, लेकिन हम उस समय बच्चे थे। हम अब किशोर थे, युवा महिलाएं, और सब कुछ अलग था। लेकिन सोचा अभी भी ओह-इतना-मोहक था, मैं इससे इनकार नहीं कर सकता था।

      "कायर मत बनो," "चाय छेड़ी।" "यह मज़ेदार होगा।" 'हाँ, लेकिन उह ... मैं लड़खड़ा गया। "क्या होगा अगर मैं ... तुम्हें पता है?" पॉलिना ने कहा और मुस्कुरा दी। "नग्न लड़कियों के लिए एक मुर्गा बनाने के लिए यह बिल्कुल सामान्य नहीं है?" वह गिड़गिड़ाया, और मैं मदद नहीं कर सका, लेकिन घबराकर हंस दिया, और मूड शांत हो गया।

      "'हमने यह भी देखा कि आप पहले कम से कम कपड़ों के माध्यम से कठोर हो गए," चाय जारी रही। विशेष रूप से अपने यौवन की शुरुआत में, मैं अक्सर चाय और पॉलिना की उपस्थिति में एक स्टैंड था, लेकिन प्रारंभिक विचित्रता के बाद हम बस उन पर हंसते थे। किसी भी अन्य समाज में, मैंने अपने रुख को छिपाने या स्थिति से बचने की कोशिश की होगी, लेकिन पॉलिना और चाय के साथ मैंने आराम महसूस करना शुरू कर दिया था।

      "" हाँ, मुझे लगता है कि यह आपके साथ कम से कम नग्न होना अच्छा होगा, आखिरकार आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं ... "'आप वहाँ हैं!' पॉलिना ने ख़ुशी से कहा और उछल पड़ी, उसके लंबे गोरे बाल खुले झूल रहे थे। "'हम शुरू कर सकते हैं, ठीक है?' 'उसने मुस्कराते हुए कहा।

      चाय भी बढ़ गई, और दोनों बिना किसी हिचकिचाहट के शुरू कर दिया। मैंने श्रवण को निगल लिया, उसके कपड़ों को फर्श पर गिरते हुए देखा, मेरी आँखें उसके तन के शरीर पर घूम गईं। मैं अक्सर भूल जाता था कि पॉलिना और चाय कितनी सेक्सी थीं। मैंने अपने आप को यह भूलने के लिए मजबूर कर दिया था कि सभी