महिला के साथ लिंग 3. Jupiter Hill

Читать онлайн.
Название महिला के साथ लिंग 3
Автор произведения Jupiter Hill
Жанр Языкознание
Серия महिला के साथ लिंग
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750223455



Скачать книгу

कोई कठोर विचार या सामान्य दृष्टिकोण नहीं। कभी मैं एक महिला के नजरिए से लिखता हूं, तो कभी किसी पुरुष के नजरिए से। क्योंकि मेरी कहानियां दोनों जेंडर के लिए बनी हैं।

      मैं अपने पाठकों को अपने "काम" से खुश करने की उम्मीद करता हूं। और कामुक कृत्यों को प्रेरित करने के लिए। निम्नलिखित कहानी आंशिक रूप से काल्पनिक है। लेकिन इसमें से बहुत कुछ मेरे अपने जीवन पर आधारित है।

      आपका बृहस्पति

      महिला के साथ टिप 3

      मेरा नाम जेनी है। मैं एक सामान्य हाई स्कूल में जाता हूं, मैं फुटबॉल खेलता हूं और मैं अपने दोस्तों के साथ काफी समय बिताता हूं, किसी भी अन्य लड़की की तरह। मुझे लगता है कि आप कह सकते हैं कि मैं अपने स्कूल में रूढ़िवादी रूप से सुंदर, लोकप्रिय और स्पोर्टी लड़की हूं, बहुत सारे दोस्तों के साथ और वह जिसके साथ सभी लड़के करना चाहते थे। दूसरे शब्दों में, मैं एक सामान्य लड़की हूं, एक छोटी सी बात को छोड़कर।

      जहाँ ज्यादातर लड़कियों के पैरों के बीच एक प्यारा सा लंड होता है, मेरे पास एक पूंछ होती है। जब मैं छोटा था, तब डॉक्टरों ने कई बार मेरी जांच की थी, और मेरी अंतिम चिकित्सा जांच के दौरान, डॉक्टरों की आहट से, मैं पूरी तरह से यौन परिपक्व पाया गया था: मैं किसी भी अन्य पुरुष की तरह इरेक्शन और स्खलन पा सकता था, और मेरे शुक्राणु स्पष्ट रूप से उपजाऊ थे।

      अजीब बात है कि मेरे पैरों के बीच लटका कई उपद्रव लाया। मैं पैंट नहीं पहन सकता था जो क्रॉच पर तंग था, और मुझे समुद्र तट पर शॉर्ट्स पहनने के लिए मजबूर किया गया था। फुटबॉल प्रशिक्षण के बाद, मैं अपनी टीम के साथ स्नान नहीं कर सकता था क्योंकि मुझे डर था कि लोग यह पता लगा लेंगे कि मैं अलग था। मैंने इसे अपने सबसे अच्छे दोस्त पॉलिना और चाय को छोड़कर सभी से गुप्त रखा। वे केवल वही थे जो जानते थे कि मैं लड़कियों को पसंद करता था और लड़कों को नहीं, लेकिन इस तथ्य ने कभी भी उन्हें दिलचस्पी नहीं दिखाई।

      मेरी असामान्यता के बारे में कुछ छोटी अच्छी बातें भी थीं। मुझे अपने सभी दोस्तों की तरह पीरियड्स नहीं झेलने पड़े और पेशाब करना आसान और तेज था। मुझे या तो शेव करने की ज़रूरत नहीं थी, क्योंकि अज्ञात कारणों से कोई जघन बाल नहीं उगता था और मेरी त्वचा स्वाभाविक रूप से नरम थी। लेकिन अगर मेरे पास जघन बाल होते, तो मुझे इसे दाढ़ी बनाने का कोई कारण नहीं होता, क्योंकि कोई भी मुझे कभी भी नग्न नहीं देखेगा, मैंने खुद को सोचा।

      जब मैं शाम को नंगा हो गया और अपने कोठरी के दरवाजे पर विशाल दर्पण में देखा, तो मुझे एक सुंदर और पतला गोरा लड़की दिखाई दी, जिसकी तन की खाल और नीली आँखें, उभरे हुए स्तन और कसे हुए नितंब थे। लेकिन तस्वीर हमेशा वसा वाले मुर्गा और अंडे से बर्बाद हुई जो मेरी जांघों के बीच लटका हुआ था, जिसने एक परिपूर्ण किशोर लड़की के भ्रम को नष्ट कर दिया और मुझे अनिश्चितता से भर दिया। अगर मेरे पास सबकी तरह एक चूत होती तो एक मीठी और चुदासी चूत होती, मैं सामान्य होता। लेकिन नहीं। ऐसा नहीं होता।

      मई की शुरुआत थी। मैं, पॉलिना और चाय, अपने कमरे में पॉलिना के घर पर थीं। हम उनके सोफे पर एक दूसरे के बगल में बैठे और एक रोमांटिक कॉमेडी देखी, जैसे हमने पहले भी कई बार की है। मैं कमजोर रूप से जानता था कि उसके गर्म शरीर मेरे बगल में थे और उसके नितंबों के किनारे हमारे शॉर्ट्स के माध्यम से मेरा स्पर्श कर रहे थे। मैंने इस तरह की भावना के लिए खुद को बहुत समय पहले सुन्न कर लिया था, जब यह रोमांचक रहा होगा।

      काश, मेरे लिए नग्न छीनना इतना आसान होता, "मैंने जोर से सोचा, क्योंकि फिल्म की महिला स्टार ने अपने अपार्टमेंट में कैमरे के सामने उसके साथ नग्न घूमना शुरू किया।" 'चलो, क्यों नहीं? आप सुंदर हैं! '' पॉलिना ने एक आवाज़ में कहा जो हमेशा इतनी उत्साहित और मिलनसार लगती थी। मैंने उसकी ओर सार्थक दृष्टि से देखा। उसने अपने सुंदर सिर को झुकाया और कहा, "बाह, जैसे कि बात की। आप बस वहां कुछ अलग दिखते हैं।" उसने मेरी चुत में सिर हिलाया। "बड़ी बात है।" उसने अपनी प्यारी, प्यारी मुस्कुराहट को मुस्कुरा दिया जो बस मुझे बना दिया ... मुझे यह भी नहीं पता कि मुझे क्या बनाना है।

      वह एक मोहक मुस्कान थी और हमेशा यह दिखाने के लिए लग रहा था। उसकी मुस्कुराहट गर्म और ईमानदार थी, ठीक वैसे ही जैसे उसने हमेशा देखा, जो हर किसी के जवाब में मुस्कुराहट पैदा करती थी। सब सब में, वह एक सुंदर लड़की थी,