सेक्स डायन. Jupiter Hill

Читать онлайн.
Название सेक्स डायन
Автор произведения Jupiter Hill
Жанр Языкознание
Серия
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750213654



Скачать книгу

िया गया था । लेकिन यह तोहफा मुफ्त नहीं है। इसके बारे में भी कुछ करना चाहिए।

      फोकस उसकी कामुकता पर है । इसका इस्तेमाल समझौते के अपने हिस्से को पूरा करने के लिए करना चाहिए ।

      आपका बृहस्पति हिल

      अध्याय 1 - कोको स्मुडर

      यह हेमेलविले, मैसाचुसेट्स में अच्छा है। अप्रैल २०१० में दूसरा शनिवार गर्म तापमान नहीं लाता है कि मौसम विज्ञानियों ने लंबे समय से वादा किया था । कोको स्मुल्डर कार से यात्रा कर रहा है।

      कोको की उम्र 25 साल है। वह १.७० मीटर लंबा और गोल-मटोल कद का है । वह अपने घटता प्यार करता है, विशेष रूप से मोटा ई टोकरी वह के साथ आशीर्वाद दिया गया था, लेकिन वह एक शीर्ष मॉडल के रूप में स्लिम होना चाहते हैं । वह थोड़ा घुंघराले, आधी लंबाई काले बाल है । उसकी आंखें एंबर की तरह तीखे हरे-भूरे रंग की होती हैं ।

      कोको हेमेलविले में रहता है जब से वह पैदा हुआ था । मैसाचुसेट्स के बीच में एक छोटा सा शहर, डच आप्रवासियों द्वारा स्थापित और आकार का। कोको हमेशा से पढ़ाई करना चाहता था, लेकिन उसके परिवार में जरूरी छोटे पैसे की कमी थी । और हाई स्कूल में उसकी सबसे आवश्यक प्रतिबद्धता । अब कोको मुख्य सड़क पर पैनकेक हाउस में एक वेट्रेस के रूप में थोड़ा वेतन के लिए काम करता है ।

      दुर्भाग्य से, वह शहर के ११,००० निवासियों को छोड़ने में कामयाब कभी नहीं । लेकिन हर दिन वह सुनसान से बचने के सपने, छोटे शहर सुखद जीवन की रोजमर्रा की जिंदगी निराशा होती है । इसलिए यह आज के दिन था ।

      13:00 कोको पैनकेक हाउस में समाप्त हो गया है । वह घर ड्राइव करने के लिए अपनी छोटी कार में हो जाता है । वह अभी भी अपने पिता और तीसरी पत्नी के साथ रहती है। दोनों का रिश्ता काफी कूल है, उन्होंने कोको से उम्मीद की थी कि वे अपनी जिंदगी को और ज्यादा बनाएं । उसके पिता का घर बृहस्पति पहाड़ी में है। शहर के बाहरी इलाके में पहाड़ियों पर कुछ एकांत आवास संपत्ति ।

      सड़क की हालत खराब है। यह जंगल के एक टुकड़े के माध्यम से जाता है और अभी भी स्थानों में iether है । जब कोको सड़क पर ड्राइव, वह विचलित है । वह अपने पूर्व प्रेमी जयडेन के बारे में हर समय सोचती है । उसने तीन हफ्ते पहले स्टेफनी ब्रूस्टर के साथ आपको धोखा दिया था । तब तक स्टेफनी उनकी सबसे अच्छी दोस्त थीं ।

      फिर ऐसा हुआ, कोको मोड़ में बहुत तेज था और बर्फीले डामर पर गिरावट । उसकी कार तटबंध के नीचे दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है । वह कई बार पलट जाता है । कोको को अंत से ठीक पहले कार से बाहर निकाल दिया जाता है और एक पेड़ से टकराता है । उसकी कार जेराल्ड वर्वेयेन के खेत के ठीक बाहर रुकती है ।

      किसान कोको की दुर्घटना को देखता है और तुरंत आपातकालीन सेवाओं को अलर्ट करता है। सवा घंटे की मशक्कत के बाद इमरजेंसी में डॉक्टर और फायर ब्रिगेड पहुंचती है। वे कोको और उसकी कार के मलबे को ठीक ।

      कोको बेहोश है। वह केवल छायादार के कुछ क्षणों हो जाता है । वह आकाश को उसके ऊपर से गुजरते हुए देखती है । एंबुलेंस की छत। और अस्पताल दालान की रोशनी । हमेशा कुछ लोग ों को उनके चारों ओर कूद, प्रतीत होता है अंधाधुंध । चुपचाप उसकी आवाज सुनो, लेकिन वह एक भी शब्द समझ में नहीं आता ।

      फिर उसके दिमाग के चारों ओर अंधेरा हो जाता है । और जब वह अपनी आंखें बंद कर दिया है, उसका पूरा जीवन उसके भीतर की आंख से गुजरता है । ऐसा लगता है जैसे वह एक त्वरित रन में अपने पूरे जीवन जीने जा रहा है । हर खुशी, हर गुस्सा, हर हताशा और हर खुशी। उसे सब कुछ याद है ।

      और फिर अचानक वह अपने पिता की आवाज सुनती है । वह ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से बात करता है।

      डॉ स्ट्रीकर: "आपकी बेटी अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली थी । अगर बयान पुलिस के लिए सही है, यह एक चमत्कार होगा ।

      श्री Smulder: "तुम उस से क्या मतलब है"?

      डॉ स्ट्रीकर ने कहा: "पुलिस ने कहा कि आपकी बेटी को एक पेड़ के खिलाफ फेंक दिया गया था । लेकिन उसे कोई आंतरिक चोटें नहीं हैं, एक भी टूटी हुई हड्डी नहीं है ।

      श्री Smulder: "यह स्पष्ट था, यहां तक कि जब वह मर गया, वह अहंकारी है."

      डॉ स्ट्रीकर: "कृपया कैसे"?

      श्री Smulder: "अस्वस्थ के लिए कुछ भी नहीं, इसे भूल जाओ । मैं उसके पास कब जा सकता हूं"?

      डॉ स्ट्रीकर: "सैद्धांतिक रूप से तुरंत । यह मानते हुए