खतरनाक वस्तुएँ. Amy Blankenship

Читать онлайн.
Название खतरनाक वस्तुएँ
Автор произведения Amy Blankenship
Жанр Ужасы и Мистика
Серия
Издательство Ужасы и Мистика
Год выпуска 0
isbn 9788835433866



Скачать книгу

है।" ‎

      ‎“क्या इसका मतलब यह है कि सरकार का कम से कम एक हिस्सा हमारे बारे में जानता है?” ‎निक ने इस जानकारी से होने वाली असहज भावना से परेशान हो कर पूछा।

      ट्रेवर ने अपना सिर हिलाया, "तुम में से हर विशिष्ट प्रजाति के बारे में नहीं... लेकिन वे ‎अधिक... असामान्य के बारे में जानते हैं। आप लोग वैसे ही सुरक्षित हैं, जैसे मनुष्य हैं... शायद ‎और भी ज़्यादा और कुछ अधिक ही उदार नियमों से और सरकार के भीतर और उससे ऊपर एक ‎छोटी लेकिन शक्तिशाली सरकार के हाथों में।" उसने इस उम्मीद में अपना सिर खुजलाया कि ‎सत्य के उस अस्पष्ट संस्करण का हर कोई पालन करेगा।

      ‎"मेरी चिंता यह है कि एफबीआई इस मामले को काफी कुरेद रही है और उन्हें बहुत देर से पता ‎चला कि उनका पाला इच्छाधारी भेड़ियों से पड़ा है, न कि इंसानों से," चाड ने यह समझ कर कि ‎अभी-अभी ट्रेवर ने क्या कहा था, और उसे पसंद न करते हुए अपनी भौंहें चढ़ाईं। क्या उसे यह ‎समझना पड़ेगा कि अलौकिकों के पास इंसानों से ज्यादा अधिकार थे? हो सकता है कि वह थोड़ा ‎पक्षपाती हो, लेकिन वह उन थोड़े से इंसानों में से एक था।

      ट्रेवर ने अपना सिर हिलाया, "अपराध जगत उग्र हो कर एफबीआई पर हमला नहीं करेगा। इसके ‎अलावा, अगर दुनिया को इच्छाधारी भेड़ियों के बारे में पता चल गया, तो वे विलुप्त होने की ‎कगार पर आ जाएंगे और इच्छाधारी भेड़िये यह जानते हैं। पिछली बार जब उन्होंने खुद को ‎ज़ाहिर किया था, तो उनका लगभग विलुप्त होने तक शिकार किया गया था।"‎

      ‎"मुझे कुछ कॉल करने दें, मैं देखता हूँ कि क्या वलाची के मामले पर हमारा पूर्ण अधिकार है," ‎जाचारी ने पेशकश की। "अगर है, तो हमारे पास स्वतंत्रता है और हम जिसे योग्य समझते हैं उस ‎हर किसी को भर्ती कर सकते हैं ।" उसने यह जानते हुए समूह में चारों ओर देखा, कि यह ‎कमरे में मौजूद लगभग सभी को कवर करेगा और चाहे चीज़ें जैसे भी बदलें, यह उन्हें प्रतिरक्षा ‎प्रदान करेगा। ‎