पूंछ लड़की ४. Jupiter Hill

Читать онлайн.
Название पूंछ लड़की ४
Автор произведения Jupiter Hill
Жанр Языкознание
Серия पूंछ लड़की
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750231658



Скачать книгу

साथ लिपट गया। जब मैंने ऑफ बटन दबाया, तो मैंने जम्हाई ली और फिर से बढ़ा। स्कूल कल तक शुरू नहीं हुआ था, इसलिए मुझे इसकी आदत डालने के लिए पूरा दिन था।

      मैंने अपने बालों को अपने चेहरे से बाहर कर दिया और ... ब्रश के बीच में रुक गया। अरे ये क्या? मेरे बाल इतने लंबे नहीं थे। मैंने अपने हाथों में झूलते बालों को लिया और उसे महसूस किया। यह निश्चित रूप से असली बाल था, और यह निश्चित रूप से मेरे सिर से जुड़ा हुआ था। मैंने इसे अपनी आँखों तक रखा और लगभग घुट गया। मेरे बाल कब से हैं? मैंने उस पर हाथ फेरा और उसे साफ किया। मैंने अपने हाथों को अपने सिर के ऊपर चलाया और मेरी आँखें चौड़ी हो गईं। रात में इतने सुनहरे बाल कैसे उग सकते हैं? यह मेरे कंधों पर बह गया, यह बहुत लंबा था!

      मेरा दिल तेज़ हो रहा था, मैं बिस्तर से कूद गया और बाथरूम में भाग गया, सिंक को पकड़ा और दर्पण में देखा। मेरा दिल दो सेकंड के लिए रुक गया। मैं था। A. चुदाई। लड़की !!!!

      मैंने इसे साफ करने के लिए अपना सिर हिलाया, फिर मेरे चेहरे पर जोर से मारा। मेरी आँखों में आँसू आ गए और मैं चुपचाप अपने सिर में तीन तक गिना। फिर मैंने अपनी आँखें खोलीं और उसी नज़ारे ने मुझे आईने में नमस्कार किया। मेरा गोल चेहरा चला गया, एक पूरी तरह से चिकनी और सुंदर लड़की के चेहरे की जगह। मेरी नाक एकदम सही थी, मेरी त्वचा चिकनी थी और सिर्फ तन का एक इशारा था। यहां तक कि मेरी पलकें एक फिल्म स्टार की तरह लंबी थीं, और मेरे होंठ भरे हुए और लाल थे। मैं सिर्फ अपने आप को घूरना नहीं रोक सकता मैंने नीचे देखा, और वास्तव में मेरे पास एक स्टेम था। अब जब मैंने उस पर ध्यान दिया, तो यह अजीब लग रहा था कि मैंने पहले अपने स्तनों को महसूस नहीं किया था। मेरा मतलब है, आप अपने सीने से चिपके हुए नए मांस को कैसे याद कर सकते हैं! मैंने धीरे से अपने हाथ उठाए और उन्हें