पूंछ लड़की ४. Jupiter Hill

Читать онлайн.
Название पूंछ लड़की ४
Автор произведения Jupiter Hill
Жанр Языкознание
Серия पूंछ लड़की
Издательство Языкознание
Год выпуска 0
isbn 9783750231658



Скачать книгу

/p>

      आपका बृहस्पति

      मुर्गा लड़की ४

      मैं बहुत सुंदर लड़का नहीं था। 18 वर्ष के बच्चों के साथ ईमानदार होने के लिए, मैंने इसे प्रकाशिकी विभाग में नहीं किया। मैं न तो पतला था और न ही मोटा, थोड़े बड़े पेट के साथ औसत था। मैं छोटा था, एक गोल चेहरा, गुदगुदे भूरे बाल और चश्मा। दूसरे शब्दों में, मैं एक क्लासिक गीक था। मेरे कई दोस्त नहीं थे, और अब जब मैंने शहर के एक नए हाई स्कूल में प्रवेश कर लिया था, तो मेरे पास बहुत कम था। और गर्लफ्रेंड? भूल जाओ! ज्यादातर लड़कियों ने भी मुझे नहीं देखा, सभी 1.6 "लंबे और औसत। लेकिन निष्पक्ष होने के लिए, दोस्तों मेरे पास बहुत अच्छे दोस्त थे। ऐसा नहीं था कि मैं शर्मीली और अंतर्मुखी थी, लेकिन मेरी पिछली एक थी। स्कूल ज्यादातर एथलीट थे, और मैं निश्चित रूप से इस समूह से संबंधित नहीं था, इसलिए मेरे दोस्त एक साथ बैठे थे और हम मजाक कर रहे थे और नवीनतम वीडियो गेम या खेल आयोजन या विज्ञान मेले के बारे में बात कर रहे थे। यह वास्तव में इतना बुरा नहीं था, और मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं। , मेरा नाम जॉन है।

      लेकिन कभी-कभी मैं चाहता था कि मैं औसत से थोड़ा अधिक था। मैं इन सुंदर लड़कियों द्वारा देखा जाना चाहता था, बस थोड़ा सा। और ... ठीक है, आपको एक बड़े रहस्य पर जाने का समय: मैं अभी थोड़ा द्वि था। हां, उभयलिंगी। मैं निश्चित रूप से समलैंगिक नहीं था, मेरा मतलब है कि मुझे लड़कों की तुलना में लड़कियों में ज्यादा दिलचस्पी थी। लेकिन यह एक एथलीट, ब्रायन था। वह मुझसे और सुपर एथलेटिक से थोड़ा बड़ा था। छोटे काले बाल, चौड़े कंधे और संकरे कूल्हे, मांसल बाहें, जबड़े का पीछा ... और अब, कभी-कभी मैंने उसके साथ बिस्तर साझा करने के बारे में कल्पना की।

      हर 18-वर्षीय की तरह, मैंने कुछ समय पहले पोर्न की खोज की थी और इसे थोड़ी देर के लिए हटा दिया था। सबसे पहले यह ज्यादातर विषम सामान था। लेकिन फिर, जिज्ञासा से बाहर, मैंने कुछ समलैंगिक वीडियो देखे। पहले वाले वास्तव में उबाऊ थे। फिर मैंने एक देखा जिसमें दोनों लड़के बहुत एथलेटिक और मस्कुलर थे और दोनों का बड़ा, मोटा लंड था। एक स्पष्ट रूप से अधिक विनम्र था, और उसने दूसरे को अपने गधे को कठिन और तेज चोदने दिया।

      कि वास्तव में मुझे चालू कर दिया। मैंने एक बार में अपने अन्य पोर्न के साथ एक समलैंगिक वीडियो देखना शुरू कर दिया, और यही कि मैंने किन्नर या किन्नर की खोज कैसे की। पहली बार मैंने देखा, मुझे लगा कि वह एक सामान्य महिला थी जब तक उसने अपनी पैंट नहीं उतार ली। मैं तो दंग रह गया, लेकिन जब मैंने उसे और उस आदमी को गांड चुदाई करते हुए देखा, तो मेरा अपना लंड सुपर हार्ड हो गया और मुझे अपने हाथ में लोड शूट करने में देर नहीं लगी। (ओह, आप जो सोच रहे हैं, उनके लिए मेरे पास औसत 5 इंच की पूंछ थी। यह स्पष्ट है, है न?)। तो हाँ, मैं लड़कियों के साथ-साथ लड़कों और ट्रैनीज़ के बारे में थोड़ा उभयलिंगी और कल्पनाशील था। लेकिन मेरे 18 वें के पतन में जो हुआ उसके लिए मुझे कुछ भी तैयार नहीं कर सकता था

      मुझे स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि यह एक बेहतर स्कूल था। मेरे माता-पिता ने देखा कि मैं अपनी कक्षाओं के माध्यम से तैर रहा था और जानता था कि पास के शहर में स्कूली शिक्षा मेरे लिए एक बड़ी चुनौती होगी। इसलिए इस गर्मी में उन्होंने मुझे इस समझौते के बारे में बताया और स्कूल के पास एक अपार्टमेंट किराए पर दिया। मुझे अपने दोस्तों को छोड़ने के लिए दुखी था, लेकिन मैं वास्तव में अपने अन्यथा तुच्छ जीवन में थोड़ा बदलाव की उम्मीद कर रहा था। इसलिए मैंने सितंबर के पहले सप्ताह में अलविदा कहा, अपने बैग पैक किए और शहर में चला गया। यह दो घंटे की ड्राइव थी इसलिए मैं अभी भी वीकेंड पर आसानी से घर आ सकता था अगर मैं चाहता। मेरे माता-पिता ने मुझे खुद की देखभाल करने के लिए बहुत सारे पैसे दिए, और मुझे पता था कि पैसे को इतनी अच्छी तरह से कैसे संभालना है कि मुझे पैसे से बाहर भागने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

      इस बिंदु पर मुझे शायद बेथ का उल्लेख करना चाहिए। बेथ एकमात्र लड़की थी जिसे मैं जानता था और उसके लिए मेरा उपनाम फ्रीकल्स था। कुछ लड़कियां नाराज होंगी, लेकिन बेथ नहीं। वह साहसी, जिज्ञासु, चतुर था, जिसके शरीर में कोई हड्डी नहीं थी। हम दो साल में हाई स्कूल में मिले और हमने पाया कि हमने कुछ समान geeky हितों को साझा किया है। दुर्भाग्य से, उस समय उसका एक प्रेमी था। उसके बहुत घुंघराले लाल बाल थे (आयरिश वंशावली, जैसा कि आप देख सकते हैं),